आज कल प्यार के कई मामले सामने आ रहे हैं जिनमें कोई किसी की जान ले रहा है तो कहीं अपनी जान दे रहा है आज इसी खबर सामने आई है गुड़गांव में एक युवक ने अपने शरीर पर ‘रिंकी आई लव यू’ लिखा और उसके बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला प्यार में नाकाम हो जाने का लग रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटना पालम विहार इलाके की है। गुड़गांव पुलिस कंट्रोल रूम एक युवक के सुसाइड की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची तो 22 वर्षीय युवक का शव फांसी के फंदे पर लटक रहा था। पुलिस ने शव को उतार कर कब्जे में ले लिया और पूरे कमरे की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

पुलिस ने लाश की जांच के दौरान पाया कि युवक के पूरे शरीर पर लाल रंग के पैन से ‘रिंकी आई लव यू’ या ‘रश्मि आई लव यू’ लिखा हुआ था। इसी वजह से पुलिस को शुरुआती जांच में मामला प्यार में चोट खाने के बाद खुदकुशी करने का लग रहा है।

इसी दौरान युवक के कमरे की तलाशी दौरान पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ। जिसमें लिखा था ‘मुझे न घर से प्यार मिला। न दुनिया से ओर न उससे, मैंने प्यार किया जिससे.’ पुलिस के मुताबिक सुसाइड नोट में युवक की लेखनी और परेशानियों को देखकर लग रहा है कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी।

गुड़गांव पुलिस के प्रवक्ता रविंद्र कुमार की मानें तो मृतक युवक का नाम वीरेंद्र है। वह उत्तराखंड का रहने वाला था. वह गुड़गांव के सोहना रोड पर स्थित किसी कंपनी में बतौर कुक काम करता था। मृतक के पूरे शरीर पर जिस लड़की का नाम स्याही से लिखा हुआ है, पुलिस उसे भी तलाश रही है।

वीरेंद्र के शव को पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस उसके साथ काम करने वाले लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

loading...