loading...

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी मेंकरवाचौथ ने दिन एक पति ने अपनी पत्नी को दोस्त के हवाले कर दिया। पत्नी दिन भर भूखी-प्यासी पति के इंतजार में इस ख्याल में बैठी थी कि वह शाम को घर लौटेगा और उसका चेहरा देखकर वह अपना व्रत खेलगी लेकिन घर लौटने के बाद उसने अपने साथ आये दोस्त के सामने ही अपनी पत्नी परोस दी।

महिला का आरोप है कि दरिंदे दोस्त ने पति की मौजूदगी में ही उसके साथ रेप किया, और तो और सबकुछ अपनी आंखों से देखने वाले पति ने अपनी पत्नी को धमकी दी कि अगर इस बारे में मुंह खोला तो उसे और उसके भाई को जान से मार देगा।

मामला मैनपुरी के थाना बेवर क्षेत्र के एक गांव का है। बताया जा रहा है कि रविवार को विवाहिता करवाचौथ के त्यौहार के लिए तैयार हुई। पूजा की ताली लेकर छत में पहुंची। जहां पति और उसका दोस्त भी आ धमके। पत्नी को सामने देखकर पति ने विवाहिता के साथ मारपीट शुरु कर दी और उसे तमंचा दिखाकर दोस्त के साथ रात गुजारने को मजबूर किया।

Loading...

इसके बाद उसने दोस्त और पत्नी को कमरे में बंद कर दिया, और खुद रात भर घर के बाहर चौकीदारी करता रहा। सुबह जब दोस्त चला गया तो पत्नी कमरे से बाहर आई तो पति ने उसे धमकी देते हुआ कहा कि अगर उसने घटना के बारे में किसी को बताया तो वह उसके भाई को मार देगा।

पीड़िता ने बताया कि घटना के दूसरे दिन वह घर में सबको चकमा देकर भाग निकली और अपनी मां के पास पहुंचकर उन्हें पूरी घटना के बारे में बताया। जिसके बाद पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

loading...