डॉक्टरों को धरती पर भगवान का दूसरा रूप माना जाता है। डॉक्टरों पर लोग आंख बंद कर विश्वास भी करते हैं।वही कुछ ऐसे भी डॉक्टर है जो भगवान के वेश में कुछ भेड़िये इस पवित्र पेशे को किस कदर शर्मशार कर रहे है। आप लोग भी सोशल मिडिया पे वायरल हो रहे वीडियो को देखकर अंदाजा लगा सकते है।

मीडिया खबरों के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो जोधपुर का है। यहां एक डॉक्टर के क्लिनिक में गुप्त कैमरे से बनाये गये इस वीडियो में डॉक्टर की नापाक हरकत कैद हो गई है। और इसे सोशल मिडिया पे अपलोड कर दिया गया। जिसके बाद पुरे सोशल मिडिया पे हड़कम्प मच गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जोधपुर के आखलिया चौराहे के नजदीक न्यू कोहिनूर सिनेमा के सामने एक निजी क्लिनिक चलाने वाले डॉक्टर अब्दुल अजीज के क्लिनिक का यह वीडियो है। वीडियो को देखकर आप परेशान हो सकते हैं। साढ़े 3 मिनट के इस वीडियो में एक लड़की डॉक्टर के क्लिनिक में चेकअप के लिए आयी हुई दिखती है। वीडियो में यह डॉक्टर लड़की को इलाज के बहाने क्लीनिक के भीतरी हिस्से में ले जाता हुआ और वहां बेंच पर लिटाने के बाद उसके साथ गलत हरकतें करते दिखाई दे रहा है। इसके बाद डॉक्टर उसे अपनी बांहों में भरता है और फिर टेबल पर लिटा कर जांच के बहाने प्राइवेट पार्ट को टच करने लगता है।

वीडियो में लड़की अपने हाथों से डॉक्टर को रोकने की कोशिश करती भी दिख रही है। लेकिन, डॉक्टर उसे लगातार टच कर रहा है और जब इतने से भी उसका मन नहीं भरता है तो वह लड़की को अपनी बाहों में जकड़ लेता है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और फिर इस मामले की छानबीन में जुट गई है।

वीडियो देखने के लिए निचे दिए लिंक को क्लिक करे –

loading...