loading...

जयपुर। एक्ट्रेस पूनम पांडे आए दिन इंटरनेट पर सनसनी फैलाती रहती है। आपको याद ही होगा कि एक क्रिकेट मैच के दौरान पूनम ने मैच जीतने पर भारतीय क्रिकेट टीम के सामने टॉपलेस होने की पेशकश रखी थी। आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हसीन तस्वीरें से सोशल वार्मिंग बढ़ाने वाली पूनम पांडे एक जानी पहचानी मॉडल है। कुछ साल पहले उनकी पहली फिल्म नशा भी आई थी।

फिलहात तो पूनम को 15 जुलाई को हो रहे फुटबॉल के फाइनल मैच की स्क्रीनिंग में शामिल होने का न्यौता मिला है। पूनम नेपाल में एशिया के सबसे बड़े फुटबॉल क्लब डेजावू काठमांडू जाने वाली है। मगर इस मेहमाननवाजी के लिए भी पूनम ने मोटी रकम ऐंठी है। दरअसल पूनम ने इस मैच में बतौर मेहमान दर्शक शामिल होने के लिए करीबन एक करोड़ रूपए लिए हैं।

Loading...

जी हां, चौंक गए ना। केवल एक मैच में मौजूद रहने के लिए ही पूनम ने इतनी फीस ले ली है, जितनी बॉलीवुड अभिनेत्रियां एक फिल्म के लिए लेती है। पूनम इन 1 करोड़ रुपए के बदले क्लब के चुनिंदा मेंबर्स के बैठकर मैच का आनंद लेगी। क्लब के मैनेजिंग डायरेक्टर मनोज श्रेष्ठा की माने तो पूनम के आने की वजह से इस मैच में खासा रोमांच बढ़ चुका है।

लोग पागलों की तरह पूनम का इंतजार कर रहे हैं। बता दे कि पूनम नेपाल में खासी मशहूर है। जब पूनम से इस मैच के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया की वो नेपाल में दर्शकों से मिल रहे इस प्यार को रूबरू महसूस करने के लिए जा रही है। बता दे कि पूनम में इतनी बड़ी राशि की डिमांड करके अपने इरादे जाहिर कर दिए है। वह आने वाले दिनों में जल्द ही किसी फिल्म में भी नजर आ सकती है।

loading...