loading...

आप किसी लड़की को पसंद करते हैं और आप उसके नंबर मांगने से डरते हैं तो इसी समस्‍या का समाधान करने के लिए कुछ आसान तरीके बता रहे हैं, जिससे लड़की अपना नंबर भी दे देगी और गुस्‍सा भी नहीं होगी।

1. नंबर क्‍यों चाहिये?–यह एक ऐसा सवाल है जिसका सामना आपको करना ही पड़ेगा। इसलिए इसके लिए आपको पहले से ही तैयार रहना होगा। क्योंकि नंबर मांगने पर दुनियां की हर लड़की यह ही बोलती है कि तुम्‍हें मेरा नंबर क्‍यों चाहिए?

2. दोस्त बनकर विश्वास जीतना–सबसे बड़ा काम किसी का विश्वास जीतना होता है। एक बार अगर आपने किसी लड़की का दिल जीत लिया तो वह आपके नंबर दे सकती है। उसे इस बात का अहसास दिलाना जरुरी है कि अगर वह आपको अपना नंबर देगी, तो आप उस नंबर का गलत उपयाग नहीं करेंगे।

Loading...

3. उसे शर्मिंदा न करें–अगर लड़की फोन नंबर देने के लिए थोड़ा समय चाहती है, तो उसे शर्मिंदा न करें। उसका विश्वास जीतना ही आपका लक्ष्य होना चाहिए।

4. थर्ड पार्टी को शामिल ना करें–इस बात का ख्‍याल रखें की उसका नंबर केवल और केवल उसी से मांगेगे। किसी दूसरी या थर्ड पार्टी को शामिल करना सही नहीं होगा। ऐसा करने से आप एक लूज़र की तरह वापस लौट आएंगे। वह सोंचेगी की आपमें खुद नंबर मांगने की हिम्‍मत नहीं है, तो दोस्‍ती क्‍या खाक होगी।

5. दोस्ती के नाम नंबर ना मांगे–कभी भी उससे यह झूठ बोल कर नंबर न मांगे कि आप उससे दोस्‍ती करना चाहते हैं। इस झूठ को लड़कियां बड़ी जल्‍दी पकड लेती हैं।

6. लड़कियों के आगे पीछे ना घूमें–जो लड़के हर गली-मुहल्‍ले में लड़कियों के आगे-पीछे घूमते रहते हैं, उनसे लड़कियां दूर ही रहना पसंद करती हैं। अगर आप लड़की को पसंद करते हैं, तो इसको दिखाने की जरुरत नहीं है।

loading...