loading...

नमस्ते दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है।अक्सर लोग अपने प्राइवेट वालो को साफ करने के लिए क्रीम लगाया होगा।लेकिन आप को बता दे के ऐसा करना बहुत सी मुश्किलें पैदा कर सकता है।जिसके बारे में लोगो को बहुत कम जानकारी है।आज हम आपको इन बालो को साफ करने के नुकसानों के बारे में बताने जा रहे है।

1.जब आप इन बालो को साफ किया जाता है तब इनको छिद्रो में पसीना निकलने लगता है जो ब्होत सी बीमारियो को जन्म देता है।खासकर लड़कियो को कई तरह के रोग उत्पन्न करता है।अक्सर ही यहाँ खुजली की समस्या आम हो जाती है।

2.दूसरा जब यहाँ के बाल साफ किये जाते है उसके बाद पसीने की अजीव सी बदबू पैदा हो जाती है।शादीशुदा लोगो के साथ ये ज्यादा होता है।या फिर किसी के साथ रिलेशन वालो के साथ ये समस्या आती है।

3.यहाँ के बाल तापमान को नियत्रत रखते है।इन अंगो का तापमान बाकि शारीर के मुकाबले ज्यादा रहता है।और जब खून का दवाब यहाँ बढ़ता है तो ऐसे में इन अंगो तापमान भी बाद जाता है।इसलिए ये बाल न काटने से इन अंगो का तापमान सही रहता है।

4.दूसरी तरफ इन वालो को लड़की की प्रेग्नेंसीय के लिए उपयोगी बताया जाता रहा है।यहाँ के वालो के कारण लड़कियो में sक्स की इच्छा बनी रहती है।ये वालो की वजह से औरते जल्दी और आसानी से प्रेगनंट हो जाती है

उम्मीद है दोस्तों आप को ये जानकारी जरूर पसंद आई होगी।ऐसी ही और जानकारी के लिए आप हमे फॉलो कर सकते।अगर आपका कोई सवाल हो तो हमे कॉमेंट करके जरूर बताये।

loading...