नई दिल्ली : आप सभी लोगो को काफी अच्छी तरह से पता होगा कि नरेंद्र मोदी जी भारत देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्रियों में से एक है जिन्हों ने बहुत-बहुत ही कम समय में भारत देश को काफी मजबूत बना दिया है मोदी जी देश के साथ साथ विदेशो में भी भारत देश की मजबूतियों की एक नया अध्याय बना चुके है।

आप सभी देशवासियों को काफी अच्छी तरह से पता होगा आखिर भारत एक काफी बड़ा देश है और यहाँ तो नौकरों से लेकर यहां तक कि चपरासीयो तक के पास भी लाखो करोड़ो रूपये मिल ही जाते हैं आपको आज हम भारत देश के प्रधानमंत्री मोदी जी के बारे में बताएंगे जो काफी चौकाने लायक है लेकिन भारत के प्रधानमंत्री मोदी जी के बारे में ये सच्चाई बिल्कुल काफी अलग है। नरेंद्र मोदी जी की सरकार ने अपने सभी मंत्रि‍यों की संपत्तियो का एक बड़ा खुलासा किया है।

आपको बता दु की जिसमें भारतीय प्रधानमंत्री मोदी जी की प्रॉपर्टी की बात भी सामने आई है, जो सबको चौका कर रख दिया है चलिये जानते है कि PM-MODI के पास तो न कोई प्रॉपर्टी है और न ही कोई अपनी गाड़ी कार। पीएमओ वेबसाइट पर मोदी जीजी के सरकार के मंत्रियों की संपत्ति का टोटल ब्योरा डाला गया है। आपको बता दु की इसके अनुसार प्रधानमंत्री मोदी जी की प्रॉपर्टी को लेकर ये बड़ा खुलासा हुआ है।

चलिये आज आपको हम विस्तार से बताते है इस लेख के बारे में, जोखा प्रधानमंत्री मोदी जी के पास नकदी के नाम पर केवल मात्र 89 हजार और 700 रुपए हैं टोटल बस आपको बता दु की तथा उनके बैंक में मात्र में 2 लाख और 9 हजार 296 रुपये हैं,टोटल जबकि बैंक एफडी 51 लाख 27 हजार 428 रुपये हैं।

उनके पास एल एंड टी का 20 हजार का बॉन्ड और नेशनल सेविंग्स स्कीम में 3 लाख 28 हजार 106 रुपए हैं। वहीं एलआईसी की एक पॉलिसी 1 लाख 99 हजार 31 रुपये की है, जबकि गहने के नाम पर चार सोने की अंगूठी के नाम पर 1 लाख 27 हजार 645 रुपए हैं। सबसे चौंकाने वाली बात तो ये है कि पीएम के पास कोई जमीन नहीं है। कोई कार नहीं है। कोई लोन भी नहीं है। मोदी कुल मिलाकर केवल 73 लाख 36 हजार 996 के मालिक हैं।

सबसे बड़ी और गर्व की बात ये है कि भारतीय प्रधानमंत्री मोदी जी के पास दुबई में न हीही कोई फ्लैट नही है , साथ मे साथ ना ही दिल्ली में कोई भी घर है आपको बता दु की प्रधानमंत्री मोदी जी की एक प्लाट गुजरात के अहमदाबाद में था जो की उनके मुख्यमंत्री थे तब कोटे से मिला था उसको भी PM मोदी जी दान भी कर चुके हैं ,, नरेंद्र मोदी जी कभी मुख्यमंत्री रहते या प्रधानमंत्री रहते हुए भी कोई भी और कहीं से भी मिला कोई उपहार स्वयं के लिए बो नही रखते उनके लिए वो सारे उपहार देश की संपत्ति हैं ,जो प्रधानमंत्री मोदी जी की माँ जी आज भी 8*8 के कमरे में ही रहती है सबसे चौकाने वाली बात ये है कि जबकि मोदी जी 13 साल गुजरात के मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं और 3 साल से भी अधिक प्रधानमंत्री से प्रधानमंत्री है |

loading...