loading...

रिश्तो में प्यार बहुत ही महत्वपूर्ण होता है क्योकि यही आपके अच्छेपन की पहचान करवाता है अगर रिश्तो में प्यार ना हो तो रिश्ते कमजोर कड़ी बनके रह जाते है।

आपको बता दे की अगर आप अपने पार्टनर पर विश्वास रखते है तो आपका रिश्ता लम्बा चलेगा और आप दोनों में और नजदीकियां आएगी लेकिन हम कुछ ऐसी गलती कर देते है जिसे आपका पार्टनर के मन में कुछ खटास आ जाती है अक्सर लोग रोमांस का मजा तो ले लेते है लेकिन उसके बाद कुछ ऐसी बाते कर देते है जिसे दोनों का मजा फीका हो जाता है इसलिए आज हम आपको बता रहे है कुछ ऐसी बाते।

तो आइये जानते है कुछ बाते जो आपको कभी भी रोमांस के बाद अपने पार्टनर को नहीं बोलनी चाहिए

Loading...

1. याद रखे संबंध बनाने के बाद किसी और लड़की की बात ना करे और ना ही अपने पार्टनर की तुलना किसी और से करे इससे आपका रिश्ता टूट भी सकता है क्योकि लड़कियों को कम्पेरिजन पसंद नहीं होता है।

2. अक्सर देखा जाता है की संबंध के बाद लड़कियों को बात करने का और कुछ पूछने का मन करता है तो पार्टनर के सवालों का जवाब दें नहीं तो आपकी पार्टनर आपको गलत समझेगी।

3. रोमांस और संबंध के बार कई बार होता है की ब्रेकअप की बात करते है ऐसा ना करे इसे लड़की तो लगेगा की आप केवल मजे के लिए रिश्तो में हो।

4. कई लड़को की आदत होती है की संबंध के बाद वो अपना दुखड़ा रोते है ऐसा ना करे इसे पार्टनर का मूड खराब हो जाता है।

5. संबंध बनाने के बाद पार्टनर से अपनी तारीफ़ जबरदस्ती ना करवाए अगर आपके पार्टनर को अच्छा लगेगा तो वो खुद आपकी तारीफ़ कर देगी।

loading...