loading...

कोई लवर्स की बात हो या फिर वैवाहिक जीवन की अगर बात हो सभी यही सोंचतें हैं कि सेक्स में महिलाओं को संतुष्टि, टाईम को लेकर होती है मतलब यह कि अगर आप ज्यादा समय तक अपने पार्टनर से सेक्स करते हैं तो वह आपसे संतुष्ट होगी।

पर हम आपको बता दें कि महिलाओं में सेक्स संतुष्टि के लिए जितना जरूरी टाईम नहीं है उससे कंही ज्यादा जरूरी सेक्स की पोजीशन होती है अगर आप सही सेक्स पोजीशन में अपने पार्टनर के साथ सेक्स करते हैं तो वह कम समय मे ही आपसे संतुष्ट हो जाएगी। तो चलिए आज यही हम यही जानते हैं कि किस सेक्स पोजीशन से महिला जल्दी संतुष्ट होती हैं…

महिला को इस प्रकार से करे …

Loading...

पुरूष महिला के ऊपर चढ़कर और महिला के पैर पुरूष के कंधें पर हो तो ऐसे में महिला जल्दी संतुष्ट हो जाती हैं। लेकिन ध्यान रहे कि इस पोजीशन में महिला के नीचे तकिया जरूर रखना ।

जब पुरूष के अन्दर ज्यादा समय तक सेक्स करने की शक्ति न हो तब महिला कि संतुष्टि के लिए महिला को पुरूष के ऊपर आ जाना चाहिए ऐसे में महिला संतुष्ट हो जाएगी।

किसी टेबल के ऊपर महिला को लेटाकर और पुरूष उस समय खड़े होकर सेक्स कर सकते हैं ऐसी पोजीशन में महिला का एक पैर पुरूष के कंधें पर होना चाहिए। यदि महिलाओ को सिधा लेटाकर और पुरुष उस के ऊपर आ कर करें तो इस पोजीशन में महिलाये बहुत अच्छे से संतुष्ट होती है |

loading...