1.श्वेता बसु प्रसाद

श्वेता की 2002 में आई फिल्म मकड़ी में बेहतरीन अभिनय के लिए उन्हें नेशनल अवार्ड से नवाजा गया था। खबरों की मानें तो मासूम सी दिखने वाली इस अभिनेत्री को पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। मीडिया खबरों की माने तो आर्थिक कमजोरी के चलते श्वेता इस बिजनेस में आई थी।

2.शर्लिन चोपड़ा

प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटो शूट कर चुकीं शर्लिन चोपड़ा ने 2 साल पहले अपने एक ट्वीट से सनसनी पैदा कर दी थी। उन्होंने ट्विटर पर बताया था कि वह पहले पैसों के लिए सेक्स किया करती थीं लेकिन अब उन्होंने यह काम छोड़ दिया है। दरअसल उन्होंने ये ट्वीट यह बताने के लिए किया था कि उन्हें लगातार लोगों से ऑफर्स मिल रहे है कि वह पैसे लेकर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाए। ऐसे लोगों को जवाब देने के लिए ही शर्लिन ने ये ट्वीट किया था। साथ उन्होंने कहा कि वह अब फिर से उस काम को नहीं करना चाहतीं और न ही अब उन्हें इस काम में मजा आता है।

3.ऐश अंसारी

तमिल फिल्मों की अभिनेत्री ऐश अंसारी को जोधपुर पुलिस ने एस्कॉर्ट सर्विस की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने के जुर्म में गिरफ्तार किया। नवंबर 2013 में ऐश अंसारी को उसके तीन पुरुष साथियों के साथ गिरफ्तार किया गया। ऐश देश भर के शहरों में ग्राहकों के लिए सेक्स सेवाएं उपलब्ध कराया करती थी। इंटरनेट के माध्यम से उसका सेक्स कारोबार चलता था।

4.भुवनेश्वरी

तमिल फिल्मो की सबसे जानी पहचानी भुवनेश्वरी को वेश्यावृत्ति के जुर्म में चेन्नई पुलिस ने गिरफ्तार किया था

5.मिष्टी मुखर्जी

बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री मिष्टी को मुंबई पुलिस ने जिस्मफरोशी के आरोप में गिरफ्तार किया। पुलिस ने जब छापा मारा तो मिष्टी दिल्ली के एक फैशन डिजाइनर राकेश कटोरिया के साथ आपत्तिजनक हालत में थीं। ओशिवारा में स्थित मीरा टावर में उनके आलीशान फ्लैट से अश्लील फिल्मों की करीब एक लाख सीडी और डीवीडी भी बरामद हुई थी। पुलिस की जांच में पता चला कि इस धंधे में उसका पूरा परिवार शामिल था।

6.यमुना

कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री यमुना को 2011 में बंगलौर में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। अभिनेत्री यमुना के ग्राहक मुंबई और दिल्ली जैसे बड़े शहरों से कन्नड़ के फाइव स्टार होटल में आते थे। केंद्रीय अपराध शाखा ने इस छापे में आठ लड़कियों और कई ग्राहकों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने वहां से दो कारों को भी जब्त किया जिसमें भारी मात्रा में रुपए थे। वह रूपए यमुना को देने के लिए लाए गए थे।

7.सायरा बानो

तेलुगू फिल्म अभिनेत्री सायरा बानो और ज्योति को एक सेक्स रैकेट के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। हैदराबाद पुलिस ने 2010 में स्प्रिंग स्वर्ग अपार्टमेंट में इस रैकेट का भंडाफोड़ किया।

8.सनी लियोन

सनी को किसी परिचय की जरूरत नहीं है वह आज बॉलीवुड का जाना माना चेहरा बन चुकी है। लेकिन बॉलीवुड में आने से पहले सनी भी देह व्यापार के कारोबार में शामिल थीं। वह कई सारी पोर्न फिल्में भी कर चुकीं है। खबरों के मुताबिक बिग बॉस में प्रतिभागी बनने के बाद वह यह काम छोड़ चुकी है। लेकिन सनी के लोकप्रिय होने के बाद पुणे की एक रेव पार्टी की कुछ तस्वीरें लीक हुई थी जिसमें सनी पोल डांस करती हुई नजर आ रहीं थी। हालांकि सनी ने बाद में कहा कि इन तस्वीरों में वह नहीं उनके जैसी दिखने वाली कोई और लड़की है।

loading...