Loading...

बॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर एकता कपूर आज अपना 43 वां जन्मदिन मना रही है. एकता ने इंडस्ट्री में अपने बल पर ही नाम कमाया है. एकता मशहूर डायरेक्टर तो है ही इसके साथ ही वो डायरेक्टर, स्क्रिप्ट राइटर और प्रोड्यूसर भी है. एकता कपूर के हर शो दर्शकों का पसंदीदा शो बन जाता है. एकता ने तो महज 19 वर्ष की उम्र से ही अपने करियर की शुरुआत कर दी थी. एकता अपने हर शो के जरिए किसी ना किसी नए कलाकार को तो मौका देती ही है. एकता कपूर को तो इंडस्ट्री की गॉड मदर भी कहा जाता है.

एकता कपूर अपने करियर में अब तक लगभग 40 से भी ज्यादा शोज़ बना चुकी है और उनके हर शो को अच्छी टीआरपी भी मिलती है. एकता ने अपने करियर में इतनी सफलता तो हासिल कर ली लेकिन उन्होंने अब तक शादी नहीं की. एकता की उम्र 43 वर्ष हो चुकी है लेकिन अबतक उन्होंने अपने लिए कोई लाइफ पार्टनर नहीं ढूंढा है. वैसे तो एकता के रिलेशनशिप या अफेयर की ख़बरें कभी सुनने में नहीं आई है लेकिन उनका नाम कई बार मशहूर डायरेक्टर करण जौहर के साथ जुड़ चुका है.

जी हाँ… एकता कपूर और करण के अफेयर की खबरे कई बार सुनने में भी आई है. इतना ही नहीं एक बार तो करण जौहर ने एक इंटरव्यू के दौरान ये तक कह दिया था कि, अगर उन्हें और एकता तो कोई नहीं मिला तो वो दोनों ही एक-दूसरे से शादी कर लेंगे. हालाँकि एकता ने आज तक इस बारे में कभी कोई बात नहीं की.

loading...