20 साल की लड़की जेलिन ओजेदा एक फिटनेस मॉडल और कोच है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं धमाल मचा रही है। जेलिन ओजेदा के लाखो फोल्लोवेर्स हैं। जेलिन ओजेदा के फोटोज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। जेलिन ओजेदा काफी हॉट और खुबसूरत हैं।फिटनेस मॉडल और कोच जेलिन अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर काफी एक्टिव रहती है।जेलिनी अपनी बॉडी के लिए चर्चा में हमेशा से रही है अमेरिका के एरिजोना की रहने वाली जेलिन ओजेदा को लोग किम कार्दशियन भी कहते है।


Third party image reference

इनका जन्म 9 फरवरी 1997 को अमेरिका में हुआ था। हालाँकि ये पहले बहुत मोटी हुआ करती थीं और लोगो को ज्यादा पसंद नहीं आती थी। बाद में इन्होंने जिम ज्वाइन करके अपना वजन घटा कर एक ऐसा रूप सामने लाई और दुनिया भर के लोग दीवाने हो गए और फिर लोग इनकी तस्वीरो को पसंद करने लगे।उनकी फ़ोटो वायरल हो रही है सोशल मिडिया पर और उनके फॉलोवर भी बहुत ज्यादा बढ़ रहे है। इस वजह से वह एक स्टार बना चुकी है।जेलिनी ओजेडा एक बहुत खूबसूरत लड़की है और जेलिन ओजेदा को लोग बहुत ज्यादा पसंद भी करते है. सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अपनी फोटो डालकर काफी प्रचलित रही हैं|वह एक खूबसूरत लड़की कामयाब मॉडल के साथ-साथ एक फिटनेस ट्रेनर भी है।


Third party image reference

यह सोशल नेटवर्किंग साइट Instagram फेसबुक ट्विटरइत्यादि के एक बहुत एक्टिव सदस्य है। जेलिन ओजेदा ने अपने कैरियर को एक मॉडल के रूप में शुरू किया और कई संगीत वीडियो नाइट क्लब और दक्षिण पश्चिम मॉडलिंग एजेंसी में दिखाई दी। 6.1 लाख से ज्यादा फॉलोवर इन्स्टाग्राम पर और उनके ट्विटर अकाउंट पर 45K से अधिक फॉलोवर हो गए हैं। जेलिन सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर भी एक्टिव रहती है जहां उनके पास काफी प्रशंसक हैं।सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अपनी फोटो डालकर काफी प्रचलित रही हैं वह एक खूबसूरत लड़की कामयाब मॉडल के साथ-साथ एक फिटनेस ट्रेनर भी है।


Third party image reference

मित्रों मुझे लाइक एवं फॉलो जरूर करें साथ ही ध्यान रहे कि न्यूज के नीचे जो भी ads आते है उसे एक बार क्लिक जरूर करें ताकि मुझे ये पता चल सके कि आपने मेरे न्यूज को पूरा पढ़ा। धन्यवाद।

loading...