बिग बॅास के घर में ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब कोई तमाशा नहीं हुआ हो। घरवालों की ड्रामेबाज़ी दृश्को को अपनी और खीच रही है। हर घरवाला एक दुसरे सें उलझते दिख रहे है। कभी शिल्पा शिंदे आपनी नौटंकियों से विकास गुप्ता के पीछे पड़ी रहती हैं तो कभी अर्शी खान किसी भी कंटेस्टेंट के आगे पीछे नाच गाना शुरू कर देती हैं।

अर्शी ने तो बिग बॅास के पहले दिन ही अपनी हदें पार कर दी थीं लेकिन इस बार उन्होंने बिग बॉस के घर में कुछ ऐसा किया कि उन्हें देखकर घर के दूसरे सदस्यों का मुंह शर्म से झुक गया। जहाँ शुरुआत में सपना और अर्शी अपनी दोस्ती का दम भर्ती थी वही दोस्ती अब दुश्मनी में बदल गई है। ऐसी ही एक लड़ाई आपको आज यानि बुधवार के एपिसोड में देखने को मिलेगा। सपना और अर्शी की आज ज़ोरदार लड़ाई होने वाली है। यहां तक कि पूरा घर अर्शी के खिलाफ खड़ा हो जाएगा। पर अर्शी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता और वो नाइट गाउन में पूरे घर में बेपरवाह घूमती नजर आएंगी।


Third party image reference
उन पर मस्ती कुछ इस तरह सवार होगी कि वो कैमरे के सामने खड़ी होकर धीरे-धीरे अपना गाउन निकालना शुरू कर देंगी। कैमरे के सामने अर्शी की इस हरकत को देखकर शिल्पा तुरंत उन्हें कपड़े पहनाने की कोशिश की लेकिन अर्शी कहां मानने वाली हैं। 

अर्शी की इस हरकत को देखकर घर वालों का मुंह शर्म से झुक जाएगा। सारे लोग एक-दूसरे से नजर चुराते नर आएंगे। वहीं शिल्पा पूरी मेहनत के साथ अर्शी को मनाकर वापस से गाउन पहनने की कोशिश करेंगी।

loading...