हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी अपने गानों और डांस की वजह से उत्तर भारत समेत पूरे देश में खास पहचान रखती हैं। सपना चौधरी के फैन्स उन्हें देखती है दीवाने हो जाते हैं और उनके साथ झूमने लगते हैं।

‘बिग बॉस सीजन 10’ में उनकी एंट्री की खबरें उड़ी थीं, लेकिन वे आई नहीं थी. लेकिन ‘बिग बॉस-11’ में वे एंट्री कर रही हैं। उन्होंने साफ-साफ शब्दों में कह दिया है कि वे बिल्कुल भी फेक नहीं रहेंगी। उनकी कोशिश रहेगी कि जैसी वे असल जिंदगी में वैसी ही वहां भी दिखें।

सपना ने अपने प्यार के बारे में बताया कि उनको एक लड़का पसंद है। लेकिन, जिन लड़कों ने मुझे पसंद किया वो मुझे पसंद नहीं आए और मैंने जिसे पसंद किया वो किसी काम का नहीं है। मैं शादी नहीं करना चाहती, क्योंकि मेरा फोकस पैसा है।

सपना ने आगे अपने दोस्तों के बारे में बताया कि उनके दोस्त काफी कम हैं। स्कूल के दिनों में भी ज्यादा लोगों से दोस्ती नहीं हुई। लड़कियां अक्सर स्कूल में सीरियल की बातें करती थीं, इसलिए वो मुझे कभी पसंद नहीं आई।

सपना चौधरी ने ये भी बताया कि उनके पिता की मौत कैसे हुई थी। सपना ने कहा, ‘मेरे पिता की मौत के बाद मैंने डांस करना शुरू कर दिया थाबार में । उनके इलाज में बहुत कर्ज हो गया था। घर तक गिरबी रख दिया था। पिता को हार्ट अटैक आया था। वो बहुत शराब पीने लगे थे।’ सपना ने आगे कहा, ‘मेरे मम्मी पापा की लव मैरिज हुई थी।

उन्होंने भागकर शादी की थी। मैं तो कुछ भी नहीं, मेरी मम्मी तो हूर थीं। इसीलिए तो मेरा पापा फिसल गए थे उनपर।’ सपना की ये सारी बातें अब तक तक छिपी हुई थीं। जिन्हें सपना ने खुद खोला है।

loading...