पटना [जेएनएन]। एक पिता अपनी ही दस साल की नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर यह सिलसिली तीन सालों तक चलता रहा। रोज रात में पिता बच्ची को जबर्दस्ती अपने पास सुलाता था और उसके साथ दुष्कर्म किया करता था और यह बात किसी को भी नहीं बताने की हिदायत देता था।

तीन साल से यह सब सहन कर रही नाबालिग के सब्र का बांध टूट गया और एक दिन उसने अपनी मां से यह बात बता दी। यह सुनकर मां के पैरों के तले की जमीन खिसक गई। उसे विश्वास ही नहीं हो रहा था कि उसका पति एेसा वहशी है, जब लड़की की मेडिकल जांच कराई गई तो बात सही निकली। 

मानवता को शर्मसार करने वाली यह खबर पूर्णिया जिले की है, जहां एक हैवान पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ कई वर्षों तक दुष्कर्म किया। पीड़िता और उसकी मां की शिकायत पर महिला थाना में केस दर्ज कर लिया गया है और पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

पीड़िता ने बताया कि उसके पिता ने डरा-धमकाकर 2014 से ही उसके साथ रात में दुष्कर्म करता था। उस समय पीड़िता महज दस साल की थी। इसका खुलासा तब हुआ जब पीड़िता ने इस घटना की जानकारी अपनी मां को दी।


 
पीड़िता की मां ने महिला थाना में अपने ही वहशी पति के खिलाफ केस दर्ज कराई है। उसने बताया कि उसका पति अपराधी किस्म का है और पहले भी दो बार जेल जा चुका है। घर में तीन बेटियां और एक बेटा है। वह अक्सर घर में कलह करता रहता था। 


 
महिला थानाध्यक्ष माधुरी कुमारी ने कहा कि पीड़िता की मां के बयान पर मामला को दर्ज कर लिया गया है।आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भी भेजा जा चुका है। पीड़िता के मेडिकल जांच में भी दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।साथ ही कोर्ट में भी 164 का बयान दर्ज किया गया है।


 
एक नाबालिग बेटी के साथ हुई इस घटना को सुनकर हर कोई हतप्रभ है। लोगों ने उस वहशी पिता को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है। 

loading...