बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री हो या टॉलीवुड शो हो। दोनों ही क्षेत्र में अभिनय के लिए मॉडर्न प्रकार की एक्ट्रेसेस आ चुकी हैं। एंड वो आलवेज पब्लिक के मध्य सुर्खियों में रहना चाहती हैं। अतः वो बोल्ड और हॉट फोटोशूट का सहयोग लेती है।


google images


google images
अभी इसी प्रकार की ही साउथ की लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से एक दिशा सेठ के अबाउट में यहां कह कर रहे हैं। तब उसे मॉडलिंग करने की विचार आया। तत्पश्चात दिशा ने फिर कभी भी पिछली लाइफ के बारे में नही देखा। दिशा जब काॅलेज में प्रथम वर्ष कर रही थी। तब उसे फेमिना मिस इंडिया के स्काउट ने NSS Event में देखा गया था। दिशा ने बाॅलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपना रखा। तब से ही उसका करिअर शुरु हुआ। उसने सबसे पहले हैदराबाद शहर में मॉडलिंग थी। तब साउथ के फेमस फिल्म डायरेक्टर कृष की निगाह दिशा पर पड़ी। उसके बाद से ही दिशा ने पिछली लाइफ के बारे में नहीं सोचा। दीक्षा सेठ 14 फरवरी 1990 को पैदा हुई। भारत की राजधानी दिल्ली में हुआ है। और अब दिशा की आयु 27 की है।


google images
साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सफलत्तम एक्ट्रेस के तौर पर दिशा को देखा जाता है। दिशा ने फिलहाल के समय अनेक मूवीज़ में वर्क किया है। उसमें से दिल द हाउस ऑफ द डेड 2, सात कदम, राजपटाई, हिंदी फिल्म लेकर हम दीवाना एंड एक कन्नड़ मूवी जग्गू में भी काम किया है।


google images
यदि आपको इस परिश्रमी और सुन्दर अभिनेत्री के लिए थोड़ा भी प्यार है तो आप जरूर दिल दो और एक-दो सब तारीफ के लिए कह दो।

Article’s source- BGR.in

loading...