आगरा: ताजनगरी में भाजपा की एक महिला नेता ने अपने ही पति पर अननैचुरल सैक्स, मारपीट और बंधक बनाने का केस दर्ज करवाया है। वहीं जवाब में पति ने भी महिला और उसके 2 रिश्तेदारों पर मारपीट, चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने दोनों ही पक्षों की तरफ से मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। मामले में पुलिस पहले जांच की बात कह रही है।
बता दें कि महिला के पति ने करीब 15 दिन पहले ही उसके संघ के एक पदाधिकारी के साथ अवैध संबंध का आरोप लगाते हुए दोनों के कुछ आपत्तिजनक फोटोज वायरल कर दिए थे। हालांकि इसके बाद थाने में पति ने लिखित रूप से डिप्रैशन की बात कह कर माफी मांगी थी।

मामला आवास विकास कालोनी निवासी मनोज (काल्पनिक) और उसकी पत्नी मोना (काल्पनिक) का है। करीब 4 साल पहले मनोज ने अपने ब्याज के काम में खुद का रुतबा बढ़ाने के लिए मोना को राजनीति में उतारा। बताया जाता है कि मोना दबंग व्यक्तित्व के कारण कुछ ही दिन में लोकप्रिय हो गई थी और भाजपा महिला मोर्चा में अच्छे पद पर आसीन हो गई। पत्नी की बढ़ती लोकप्रियता और पुरुषों से बातचीत की वजह से पति डिप्रैशन में आ गया। इसी बीच मोना ने करवाचौथ पर दुल्हन के जोड़े में बैड पर बैठे हुए फोटो फेसबुक पर अपलोड कर दी।

पति पर लगाया अननैचुरल सैक्स का आरोप

15 अक्तूबर को मोना ने अचानक 100 नंबर पर कॉल कर अपने पति द्वारा बंधक बनाकर अननैचुरल सैक्स का आरोप लगाया। पुलिस मोना को थाने ले आई, जहां उसने पति के खिलाफ तहरीर दी। इसके बाद मनोज ने मोना और उसके 2 अन्य रिश्तेदारों के खिलाफ चोरी, मारपीट की तहरीर दे दी।
सिकन्दरा पुलिस ने दोनों की ही तहरीर पर सोमवार देर शाम मुकद्दमा दर्ज कर लिया। इस संबंध में भाजपा का कोई पदाधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। वहीं थाना सिकन्दरा एस.ओ. राजेश का कहना है कि दोनों ही पक्षों की तहरीर पर मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है। अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है। पहले मामले की जांच की जा रही है, उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

loading...