मुकेश अंबानी भारत के सबसे सफल उद्योगपतियों में से एक हैं। उनकी गिनती दुनिया के सफलतम बिजनेसमैन के रूप में होती है। अगर अंबानी ग्रुप की सफलता की बात की जाए तो मुकेश अंबानी ने इसके लिए जी तोड़ मेहनत की है। तब जाकर उन्हें ये मुकाम हासिल हुआ है।
वैसे इस बात में कोई शक नहीं कि उनकी इस सफलता में कुछ हाथ मिसेस अंबानी का भी है। जी हां। आप बिल्कुल ठीक समझे हैं। हम नीता अंबानी की ही बात कर रहे हैं। बिजनेस मीटिंग हो या सोशल वर्क या फिर आईपीएल टीम नीता अंबानी हर काम को बहुत बेहतरीन तरीके से हैंडल करती हैं।
अगर यह कहा जाए कि वे अक्सर अपने काम में इस कदर खो जाती हैं कि दूसरी बातों पर ध्यान ही नहीं दे पाती तो यह गलत नहीं होगा। मगर कई बार ऐसे ही कुछ पल कैमरे में कैद भी हो जाते हैं। ये कुछ ऐसी तस्वीरें होती हैं जिन्हें देखने के बाद एक पल के लिए मिस्टर अंबानी भी हैरत में पड़ जाएंगे।
वैसे हम आपको बता दें कि यह तस्वीरें आईपीएल के दौरान ली गई हैं। आप भी देख लीजिए।
विजय माल्या के साथ

भारत सरकार ने वैसे तो विजय माल्या को भगोड़ा घोषित कर दिया है। लेकिन किसी समय वो आईपीएल की टीम रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर का मालिक था। आईपीएल के दौरान नीता अंबानी और विजय माल्या की यह तस्वीर भी सामने आई थी। इसमें दोनों एक-दूसरे से ऐसे मिलते हुए दिखे थे।

राजीव शुक्ला का अंदाज

आईपीएल के एडमिनिस्ट्रेटर ऑफिसर और एक्सीक्यूटिव राजीव शुक्ला जब नीता अंबानी से मिले तो उनके फेशियल एक्सप्रेशन कुछ ऐसे थे। है ना कमाल की बात।
आगे देखिए कुछ ऐसी फोटोज जिन्हें देखने के बाद नीता भी चुप्पी साध लेंगी।

टीम के खिलाड़ियों के साथ

नीता अंबानी आईपीएल में मुंबई इंडियंस के हर मैच को चीयर करने पहुंचती हैं। ऐसे ही जब एक बार उनकी टीम जीत गई तो उन्होंने कुछ इस अंदाज में अपनी खुशी जाहिर की थी। देख लीजिए। अब हम क्या कहेंगे इस बारे में।

खुशी से पागल

मुंबई इंडियंस टीम के मशहूर प्लेयर एंडर्सन का हौसला बढ़ाने के लिए नीता उनसे गले मिल रही थीं। उसी दौरान उन दोनों की ये तस्वीर ली गई।

जीत की खुशी में भज्जी के ऊपर चढ़ गई नीता, आगे देखते हैं।

इतनी सारी खुशी

मुंबई इंडियंस का शायद ही ऐसा कोई मैच हो जब नीता अंबानी अपनी टीम के साथ नजर नहीं आई हों। यह अभी तक का रिकॉर्ड है।

भज्जी के साथ नीता

मुंबई इंडियंस टीम के प्लेयर हरभजन सिंह ने नीता के साथ अपनी खुशी कुछ इस तरह जाहिर की थी। यह तस्वीर उसी समय कैमरे में कैद कर ली गई थी।

ललित मोदी के साथ नीता अंबानी की इस तस्वीर ने इंटरनेट पर लगा दी थी आग।

ललित मोदी के साथ नीता

आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी पर नीता अंबानी को वेलकम करने आए ललित मोदी की यह तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी।

नीता और सचिन साथ-साथ

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के साथ पोज देती नजर आई थीं नीता अंबानी।
शाहरुख़ के साथ नीता की ये तस्वीर आपने पहले कभी नहीं देखी होगी, आगे देखिए।

किंग खान के साथ नीता

बॉलीवुड के बादशाह किंग खान यानी शाहरुख़ भी नीता की टीम को चीयर करने पहुंचे थे। उनकी ये तस्वीर उसी समय ली गई है।

और हां, आपको किसी और सितारे की तस्वीरें देखने की इच्छा हो तो हमें जरूर बताइएगा।

loading...